Menu
blogid : 6100 postid : 1132109

जो मिथिलांचल हित की बात करेगा – वही देश पर राज करेगा

Saroj Chaudhary
Saroj Chaudhary
  • 165 Posts
  • 30 Comments

“जो मिथिलांचल हित की बात करेगा – वही देश पर राज करेगा।”

आजादी से लेकर आज तक हमारी मातृभूमि मिथिलांचल लगातार उपेक्षा का शिकार होती आ रही है। मातृभूमि तो माँ के सामान होती है। जिस प्रकार कोई भी संतान अपनी माँ की उपेक्षा बर्दाश्त नही कर सकता ठीक उसी प्रकार हम समस्त मिथिलांचल वासियों को भी अपनी मातृभूमि को गरीबी, अशिक्षा, पिछड़ापन और उपेक्षा रूपी गुलामी की जंजीर से मुक्ति दिलाने का संकल्प लेना चाहिए।

हम आपको विश्वास दिलाना चाहते हैं कि जब तक अपनी मातृभूमि को इस गरीबी, अशिक्षा, पिछड़ापन और उपेक्षा रूपी गुलामी की जंजीर से मुक्ति नहीं दिला देंगे तब तक चैन से नहीं बैठेंगे। हमारे दिल का एक-एक धड़कन अपनी मातृभूमि को पूर्ण शिक्षित, पूर्ण विकसित और शक्तिशाली राज्य बनाने के लिए काम करता रहेगा।

हमें आप समस्त मातृभूमि प्रेमियों के सहयोग, समर्थन और आशीर्वाद की जरुरत है क्योंकि इतना बड़ा लक्ष्य आपके सहयोग के बिना प्राप्त नहीं किया जा सकता है।

हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आपका सकारात्मक एवं रचनात्मक सहयोग हमें जरूर मिलेगा। हम आपको इस आंदोलन में जुड़ने के लिए सादर आमंत्रित करते हैं। न हमारे लिए, न अपने लिए, अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए इस अभियान में शामिल होकर बेहतर समाज और बेहतर राष्ट्र के नव निर्माण में अपना बहुमूल्य योगदान दीजिये। ताकि हमारी आने वाली पीढ़ियों को आराम से रहने लायक एक बेहतर समाज और सुन्दर मातृभूमि मिल सके।

“हमने यह ठाना है – अपनी मातृभूमि को पूर्ण शिक्षित, पूर्ण विकसित एवं शक्तिशाली राज्य बनाना है।”

जय हिन्द – जय मिथिलांचल। बहुत-बहुत धन्यवाद।

सरोज चौधरी
राष्ट्रीय अध्यक्ष
मिथिलांचल मुक्ति मोर्चा

संपर्क सूत्र- 9006329462, 9430870827.

जो मिथिलांचल हित की बात करेगा।

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply