Menu
blogid : 6100 postid : 1299391

“हमने यह ठाना है – आमजनों को बुनियादी एवं ज्वलंत समस्याओं से मुक्ति दिलाना है।”

Saroj Chaudhary
Saroj Chaudhary
  • 165 Posts
  • 30 Comments

“हमने यह ठाना है – आमजनों को बुनियादी एवं ज्वलंत समस्याओं से मुक्ति दिलाना है।”
भारत एक विशाल आबादी वाला देश है परंतु आबादी के बहुत बड़े हिस्से को आज भी स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, बिजली और पानी जैसी बुनियादी सुविधाएं भी केंद्र और राज्य की सरकार उपलब्ध नहीं करा पायी है।
हालत यह है कि देश के आम लोग एक तरफ स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, बिजली और पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिए संघर्ष कर रहे हैं तो दूसरी तरफ महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, गरीबी, अशिक्षा, पिछड़ापन, पलायन, बाढ़-सुखाड़, जातिवाद, सम्प्रदायवाद, असमानता, आतंकवाद, नक्सलवाद और बेहद खराब क़ानून व्यवस्था जैसी अनेक ज्वलंत समस्याओं से जूझने को विवश हैं।
आमजनों को इन्हीं बुनियादी एवं ज्वलंत समस्याओं से मुक्ति दिलाने के उद्देश्य से “मिथिलांचल मुक्ति मोर्चा” का गठन किया गया है। “मिथिलांचल मुक्ति मोर्चा” भारत निर्वाचन आयोग, नई दिल्ली के द्वारा पंजीकृत एक राजनैतिक दल है।
आने वाले समय में “मिथिलांचल मुक्ति मोर्चा” सम्पूर्ण देश में न सिर्फ चुनाव लड़ेगा बल्कि आमजनों को एक बेहतर राजनैतिक विकल्प देने का प्रयास करेगा।
इसी कड़ी में वर्तमान में हो रहे चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव क्षेत्र के वार्ड नंबर-14, सेक्टर-45 से “मिथिलांचल मुक्ति मोर्चा” के द्वारा श्री सुचिन्द्र कुमार (सचिन) को उम्मीदवार बनाया गया है। जिनका चुनाव चिन्ह “गैस सिलेंडर” छाप है।
अतः आप श्री से विनम्र आग्रह है कि “मिथिलांचल मुक्ति मोर्चा” के उम्मीदवार भाई सुचिन्द्र कुमार जी (सचिन) को अपना वोट देकर तथा अपने तमाम दोस्तों और सगे-सम्बन्धियों का बहुमूल्य वोट दिलाकर भारी मतों से विजयी बनाएँ।
“आइये, मिलकर अभियान चलाएँ – बेहतर समाज और राष्ट्र बनाएँ।”
“हमने लिया है एक संकल्प – देंगे आपको सबसे बेहतर राजनैतिक विकल्प।”
शब्दों को विराम – आप श्री को सादर जय सियाराम।
जय हिन्द – जय मिथिलांचल। बहुत-बहुत धन्यवाद।
सरोज चौधरी
राष्ट्रीय अध्यक्ष
मिथिलांचल मुक्ति मोर्चा

fb-1
fb-5
fb-2
fb-3
fb-4

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply